यहां तक ​​​​कि जीत में बेलिंडा बेनकिक सेरेना विलियम्स की और को महसूस करता है

डब्ल्यूटीए टोरंटो मास्टर्स में सेरेना विलियम्स को हराने वाली बेलिंडा बेनसिक ने कहा, “आप हर जगह उसकी उपस्थिति को महसूस कर सकते हैं। उसके पास वह करिश्मा है … आप इसे पसंद करते हैं या नहीं, आप भयभीत हैं, आप डरे हुए हैं।”

TWITTER

स्विटजरलैंड की बेलिंडा बेनकिक ने बुधवार को कहा कि सेरेना विलियम्स भले ही अपने करियर के घरेलू दौर में हैं, लेकिन 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन का करिश्मा बरकरार है। “आप हर जगह उसकी उपस्थिति का अनुभव कर सकते हैं। उसके पास वह करिश्मा है … आप इसे पसंद करते हैं या नहीं, आप भयभीत हैं, आप डरे हुए हैं,” बेंकिक ने कहा, जो हालांकि उसकी भावनाओं को शांत करने और विलियम्स को 6-2, 6- से हराने में कामयाब रहा। डब्ल्यूटीए टोरंटो मास्टर्स में पूर्व विश्व विविधता में 4 आकार में आखिरी है।

बेनसिक ने कहा, “जब भी मैं उसे देखता हूं, मैं हर बार स्टार-मारा जाता हूं, उसे खेलना बहुत मुश्किल होता है।” “मुझे ऐसा अनुभव होता है कि मैं थोड़ा लकवाग्रस्त हूँ, जैसे, उसे घूर रहा हूँ।”

विलियम्स, जो अगले महीने इकतालीस साल की हो गई, ने अपनी पहली एकल जीत के लिए सोमवार को स्पेन की नुरिया पारिजास डियाज़ को हरा दिया था, जो कि 14 महीने पहले 2021 फ्रेंच ओपन थी।

उन्होंने वोग जर्नल में एक निबंध और मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रकाशित किया कि खेल से उनकी सेवानिवृत्ति के लिए “उलटी गिनती शुरू हो गई है”।

उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह सिनसिनाटी में और यूएस ओपन में इस महीने के अंत में अपनी रुचि को नए उद्यम शौक और अपने घरेलू जीवन में बदलने से पहले प्रतिस्पर्धा करेगी।

“यह एक ईमानदारी से विशिष्ट मैच हुआ करता था, यह आयोजन कभी बहुत बड़ा था,” बेनकिक ने कहा, जिन्होंने टोक्यो में अंतिम वर्ष में ओलंपिक स्वर्ण प्राप्त किया था।

“यह केवल टेनिस के बारे में अधिक नहीं हुआ करता था, यह सेरेना और उसके करियर के बारे में ईमानदारी से हुआ करता था।”

बेनसिक ने विलियम्स पर अपने पेशे की दूसरी जीत का दावा किया।

जब वह सात साल पहले टोरंटो में सेमीफाइनल में अमेरिकी को चौंकाती थी, तब वह ऊपर की ओर 18 साल की थी।

बेनसिक ने कहा, “आजकल उसके साथ फिर से अदालत में रहने की स्थिति में होना बहुत ही असाधारण लगा।” “मैंने कभी उसके विरोध में भाग लेने की कल्पना नहीं की थी – और टोरंटो में अब उसे दो बार हराया।”

बुधवार की जीत, हालांकि, कड़वा हुआ करती थी।

“आज एक तरह से थोड़ा अतिरिक्त दुखी है,” बेनसिक ने कहा। “मैं वास्तव में उसे सेवानिवृत्त होने के लिए पसंद नहीं करता।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.