कॉफी विद करण 7: अर्जुन कपूर के पास नहीं है मलाइका अरोड़ा का नंबर…

करण जौहर के शो में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ने मस्ती की। तुम क्या सोचते हो?

INSTAGRAM

कॉफ़ी विद करण 7 के छठे एपिसोड में भाई-बहन की जोड़ी – सोनम कपूर और अर्जुन कपूर – ने हम सभी को हँसाया है। अपने रिश्तों के बारे में स्पीकमी से लेकर अपने स्कूल के बारे में महत्वपूर्ण बिंदुओं का खुलासा करने तक, कॉफ़ी सोफे पर कुछ स्वीकारोक्ति हुई थी। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि अर्जुन कपूर ने एक बात झूठ बोल दी, और अंत में फिल्म निर्माता के माध्यम से पकड़ा गया। रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने अर्जुन कपूर से अनुरोध किया कि उन्होंने अपनी प्रेमिका, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की रेंज को अपने फोन पर कैसे सहेजा है। जिस पर, अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे उसका शीर्षक निश्चित रूप से पसंद है इसलिए इसे उसके नाम के रूप में सहेजा गया है। मैं निश्चित रूप से जिस तरह से उसका शीर्षक लगता है और दिखता है उससे प्यार करता हूँ। मैंने आमतौर पर मलाइका का पक्ष लिया है।” हम अभिनेता के जवाब का उपयोग करके बिल्कुल संतुष्ट हैं। खैर, हम आपको बता दें कि थोड़ी देर और बने रहें।


ग्लैम ज़ोन के क्लोजिंग सेक्शन में सीधे कट करें जहाँ दोस्तों को साथी हस्तियों का नाम लेना है और कहना है, “अरे करण, यह मैं हूँ”। आशा है कि अब आप इसे दांव पर लगाने में सक्षम हैं। हां, अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को और अधिक अंक जीतने में मदद करने के लिए बुलाया। और, यह उस समय हुआ करता था जब केजेओ ने अर्जुन कपूर का पर्दाफाश किया था। उन्होंने कहा, “वैसे, अर्जुन कपूर ने हमसे बस झूठ बोला था कि उन्होंने उन्हें क्या नाम दिया है। मैं यह कहने के पक्ष में नहीं हूं कि यह क्या है। यह वास्तव में अब मलाइका नहीं है।”

हमें लगता है कि यह कहना सुरक्षित है कि अर्जुन कपूर कभी मलाइका अरोड़ा के साथ अपने संबंधों के बारे में काफी स्पष्ट थे। करण जौहर ने उनसे यहां तक ​​पूछा कि मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने में उन्हें इतना समय क्यों लगा। अभिनेता ने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने स्पेक्ट्रम के अलग-अलग पहलुओं पर जीवन शैली जी है। मैं एक अलग परिवार में पला-बढ़ा हूं, और अब यह देखना सुविधाजनक नहीं था कि एक बार क्या चल रहा था, और फिर भी प्राप्त करना था। सब कुछ। मैं बस उस पर (मलाइका) नहीं चढ़ सकता। पहली प्रतिक्रिया यह हो सकती है कि “आपका क्या मतलब है?” यदि आप मनुष्यों को सहज करते हैं, तो वे समझेंगे।”

उन्होंने कहा, “मैं आमतौर पर पहले हर शरीर के बारे में सोचूंगा। उसके साथ रहने की मेरी इच्छा है, हालांकि मैं किसी को समझने की उम्मीद नहीं कर सकता। इसे बढ़ने देना है। मैं सभी लोगों को आसानी से पहचानने की उम्मीद नहीं कर सकता . दरजा देना पड़ा है, और मुझे सब कुछ आसान करना था और जनता की नज़रों को शामिल करना था। अब ऐसा नहीं है कि हमने एक जोड़े के रूप में इसके बारे में चर्चा नहीं की है। लेकिन बच्चे के कदम हैं। एक मौलिक समझ है कि वह है एक जीवन था, उसके पास एक बच्चा है, और मैं उस अतीत से आ रहा हूं जो इसके प्रति सचेत है। यू। एस। ए। का नैतिक कम्पास आप निर्देशित नहीं कर सकते। ”

करण जौहर के शो में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर पहले पायदान पर थे। तुम क्या सोचते हो?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *