ऋषभ पंत के हटाए गए पोस्ट के बाद उर्वशी रौतेला की “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए” प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत ने अब हटाए गए एक पोस्ट में लिखा, “यह हास्यास्पद है कि कैसे इंसान केवल कुछ कम प्रतिष्ठा के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ इंसान प्रतिष्ठा और नाम के इतने प्यासे हैं।”

INSTAGRAM

मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत इस सप्ताह इंटरनेट पर सबसे प्रमुख पात्र हैं, जिन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से एक-दूसरे को प्रतिष्ठित किया है। देर रात साझा किए गए एक अण्डाकार इंस्टाग्राम पोस्ट में, उर्वशी ने लिखा: “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना है। मैं कोई मुन्नी बदनाम नहीं हूं बदनाम होने के साथ छोटे बच्चे डार्लिंग तेरे लिए (मैं इस तरह के एक बच्चे के तथ्य के कारण शर्मिंदा नहीं हो सकता) तुम)।” वह हैशटैग #RPChotuBhaiyya, #DontTakeAdvantageOfASilentGirl और वास्तव में चौंकाने वाला #CougarHunter लेकर आई। जबकि उर्वशी के शब्द, दबंग धुन मुन्नी बदनाम हुई से लिए गए हैं, ईमानदारी से अनाम “छोटू भैया” या “आरपी” के चरण पर किसी भी रोमांटिक प्रभाव को अस्वीकार करने का इरादा है, यह अनिश्चित है कि क्या उर्वशी खुद को “कौगर” के रूप में संदर्भित कर रही है। जो युवा लोगों को रोमांटिक पार्टनर के रूप में तलाशने के लिए बड़ी उम्र की महिलाओं के लिए जीवन काल का एक पॉप तरीका है।
यहां देखें उर्वशी रौतेला का पोस्ट:

उर्वशी की प्रतिक्रिया, अगर इसे इस तरह से संदर्भित किया जा सकता है, तो माना जाता है कि कल ऋषभ पंत के माध्यम से पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी प्रतिक्रिया थी और फिर हटा दी गई थी। इसमें उन्होंने लिखा है: “यह हास्यास्पद है कि कैसे मनुष्य केवल कुछ कम प्रतिष्ठा के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ इंसान प्रतिष्ठा और नाम के इतने प्यासे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।” उन्होंने #merapichachorhoBehen और #Jhutkibhilimithotihai पोस्ट को हैशटैग किया।

ऋषभ पंत के हटाए गए पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं:

जबकि ऋषभ ने कोई नाम नहीं बताया, इंटरनेट ने उर्वशी रौतेला को डॉट्स में शामिल कर लिया, जिन्होंने एक वायरल साक्षात्कार में दावा किया कि अनाम “आरपी” ने एक रिसॉर्ट फ़ोयर में उनका इंतजार किया और उन्हें कई बार बुलाया – वह सो रही थी और देखा उर्वशी ने कहा कि जब वह उठी तो 17 कॉलों की उपेक्षा की।

इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा, “मैं वाराणसी में तस्वीरें लेती थी, वहां से मेरी नई दिल्ली में एक प्रदर्शनी थी, तो मेरी वहां से दिल्ली की उड़ान थी। नई दिल्ली में, मैं पूरे दिन और उसके बाद तस्वीरें लेता था। जब मैं वापस गया तो तस्वीरें लेने के लगभग 10 घंटे, मुझे तैयार होना पड़ा और आप समझते हैं कि महिलाएं तैयार होने में बहुत समय लेती हैं। श्रीमान आरपी आए, वह फ़ोयर में बैठे और मेरा इंतजार कर रहे थे, और वह मिलना चाहते थे मैं इतनी घिसी-पिटी थी, प्रिंसिपल सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं। इसलिए, जब मैं उठा, तो मैंने 16-17 अनदेखे कॉल देखे और फिर मुझे इतना बुरा लगा। कि कोई भी व्यक्ति करता था मेरे लिए तैयार रहो और मैं नहीं गया। सम्मान के कारण, बहुत सारी महिलाएं किसी व्यक्ति को प्रतीक्षा करने की परवाह नहीं करती हैं, सम्मान के उस प्रदर्शन में से, मैंने उन्हें निर्देश दिया कि जब आप मुंबई आएंगे तो मिलते हैं ।”

पूर्व वैभव रानी उर्वशी रौतेला सिंह साब द ग्रेट, पागलपंती और हेट स्टोरी चार जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *